एनबीसीसी: कार्य में नवाचार और उत्कृष्टता

एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड, जिसे पहले नेशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन लिमिटेड के नाम से जाना जाता था, भारत सरकार, का नवरत्न उद्‌यम है। भारत और विदेशों में फैले संचालन के साथ, कंपनी तीन बाजार केंद्रित क्षेत्रों में वर्गीकृत है: पीएमसी (परियोजना प्रबंधन परामर्श, ईपीसी (इंजीनियरिंग प्रोक्योरमेंट एंड कंस्ट्रक्शन) और आरई (रियल एस्टेट)।

इन खंडों में मूल दक्षता, परियोजनाओं में स्मार्ट कार्यान्वयन, नई प्रौद्योगिकी अपनाना, अभिनव और अनुसंधान एवं विकास हैं ......... आगे पढ़ें

हमारे प्रचालन

परियोजना प्रबंधन परामर्श

पी एम सी

पीएमसी कंपनी के संचालन का मुख्य क्षेत्र है जिसमें विविध क्षेत्रों में परियोजनाओं के कार्यान्वयन के साथ-साथ प्रॉपर्टीज का पुन: विकास शामिल है।
आगे पढ़ें
इंजीनियरी अधिप्राप्ति तथा निर्माण

ई पी सी

EPC कंपनी द्वारा डिजाइन इंजीनियरिंग, उपकरण और सामग्री की खरीद और उन्हें परियोजनाओं के निर्माण में लगाता है।
आगे पढ़ें
स्थावर संपदा विकास

रियल एस्टेट

1988 में कंपनी के पोर्टफोलियो में जोड़ा गया रियल एस्टेट खंड, पूरे देश में वाणिज्यिक और आवासीय रियल एस्टेट परियोजनाओं को निष्पादित करता है।
आगे पढ़ें

हमारे हाल ही के आवासीय और वाणिज्यिक रियल एस्टेट वेंचर्स के लिए!

हमारे मूल्य हमारी पहचान हैं

टर्नओवर प्रदर्शन (करोड़ में)

समाचार


माननीय उपराष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू ने कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय (एमएसडीई) के नए कार्यालय भवन 'कौशल भवन' की आधारशिला रखी ।

आगे पढ़ें
माननीय प्रधान मंत्री ने एनबीसीसी द्वारा निर्मित पंडित दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व विज्ञान संस्थान की स्थापना ग्रेटर नोएडा में की।
आगे पढ़ें