Welcome to NBCC
NBCC Ltd.

अंतरराष्ट्रीय भागीदारी

अल नब सर्विसेज एलएलसी ( ए एस एन एल)

एनबीसीसी ने ओमान,संयुक्त अरब अमीरात तथा तीसरे विश्व के देशों में परस्पर हितों वाली निर्माण परियोजनाओं को संयुक्त रूप से निष्पादित करने के लिए अल नबा समूह के अल नबा सर्विसेज एलएलसी के साद्थ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। अला नबा अपने बहुआयामी व्यापार तथा वाणिज्यिक कार्यकलापों के किए जाना जाता है। यह समूह ओमान में दो दशकों से अधिक समय से सक्रिय है तथा संपूर्ण एव6 स्वतंत्र व्यापारिक कार्यकलाप स्थापित करके इसकी शाखाएं पडौसी जीसीसी देश जैसे संयुक्त अरब अमीरात तथा सउदी अरब में फैली हुई हैं।

सीआईडीबी होल्‍डिंग्‍स एसडीएन बीएचडी, (सीआईडीबी के पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली कम्‍पनी, मलेशिया सरकार का सांविधिक निकाय)

एनबीसीसी ने कंस्ट्रक्‍शन इंडस्‍ट्री डेवेलपमेंट बोर्ड होल्‍डिंग्‍स एडीएन बीएचडी (सीआईडीबीएच) मलेशिया, कंस्ट्रक्‍शन इंडस्‍ट्री डेवेलपमेंट बोर्ड मलेशिया की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली सहायक कंपनी, मलेशिया सरकार का सांविधिक निकाय के साथ अवसंरचनात्‍मक परियोजनाओं की आयोजना, अभिकल्‍पन, निर्माण, परिचालन और अनुरक्षण, प्रबंधन एवं वित्‍तीयन के क्षेत्र में अनुभवों एवं विशेषज्ञता के आदान-प्रदान के द्वारा पारस्‍परिक हित के लिए तकनीकी सहयोग को बढावा देने एवं बडी अवसंरचनात्‍मक परियोजनाओं का संयुक्‍त रुप से निष्‍पादन और विकास करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

हिल अंतर्राष्ट्रीय परियोजना प्रबंधन ( इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड

एनबीसीसी ने हिल इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट मेनेजमेंट (इंडिया) प्रा.लि., जिसका निगमित कार्यालय न्‍यू जर्सी, संयुक्‍त राज्‍य अमरीका में है और शाखा कार्यालय भारत में है, के साथ संयुक्‍त रुप से परियोजना उपलब्‍ध कराने और परियोजनाओं के लिए निर्माण प्रबंधन सेवाएं उपलब्‍ध कराने में सहयोग करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

स्‍कोमी इंजीनियरिंग बीएचडी

एनबीसीसी ने स्कोमी इंजीनियरिंग बीएचडी, मलेशिया, रेल उद्योग के लिए संपूर्ण रणनीतिक समाधान प्रदाता है और शहरी आवागमन प्रणालियों के शीर्ष प्रदाता हैं और विश्‍व में एकीकृत मोनोरेल प्रणाली के कुछ ही प्रदाताओं में से एक है, के साथ भारत और विदेशों में मोनोरेल/एमआरटीएस के निर्माण से संबंधित परियोजनाओं के निष्पादन के लिए सहयोगी बनने के उद्देश्‍य से मोनोरेल के डब्‍बे और इससे संबंधित इलेक्‍ट्रो-यांत्रिकी प्रणाली के अभिकल्‍पन, निर्माण और एकीकरण सहित एंड-टू-एंड समाधान करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

बीना पुरी होल्‍डिंग्‍स बीएचडी

एनबीसीसी ने किफायती आवास परियोजनाओं के निर्माण के लिए परियोजनाओं के निष्‍पादन के लिए सहयोगी बनने के उद्देश्‍य से बीना पुरी होल्‍डिंग्‍स बीएचडी, एक ऐसी कंपनी जो बुर्सा मलेशिया के साथ सूचीबद्ध है, जिसके व्‍यापारिक कार्यकलापों में विनियोग धारणाधिकार, सिविल और भवन इंजीनियरी प्रबंधन, संपदा विकास उपयोगिता और निर्माण सामग्री के निर्माण के अतिरिक्‍त सडकों, राजमार्गों, पुलों, ऊपरिगामी मार्गो और सभी प्रकार के भवनों और अवसंरचना का निर्माण सम्‍मिलित है, एक समझौता ज्ञापन के संबंध में करार किया है।

फोर्म यापी मालजेमेलेरी इंसाट सानायी टिकारेट लि


एनबीसीसी ने फोर्म यापी मालजेमेलेरी इंसात सानायी वे टीकारेट लि. टर्की के साथ एक समझौता ज्ञापन के संबंध में करार किया है। सामान्‍य अभिरुची की परियोजनाओं की पहचान करने और परियोजनाओं अथवा अन्‍य कार्यों में सहभागिता के बारे में एक-दूसरे के साथ विचार-विमर्श करने और परियोजनाओं का निष्‍पादन करने के लिए सक्रिय रुप से यूरोपीय देशों में निर्माण शामिल है।

ईजी सर्विसेज एंड रिसोर्स मेनेजमेंट

एनबीसीसी ने ईजी सर्विसेज एंड रिसोर्स मैनेजमेंट, जोकि ईजी ग्रुप, बंगलादेश की एक सहायक कंपनी है, आसूचना समाधान, सूचना प्रौद्योगिकी सेवाओं, तेल और गैस क्षेत्र और इसके साथ-साथ विनिर्माण, दूर-संचार, सुरक्षा-आसूचना, वेधन एवं खनन, निर्माण, विमानन आदि के विभिन्‍न क्षेत्रों से सम्‍बद्ध एक अद्वितीय संगठन है, और विशेषज्ञता के विभिन्‍न क्षेत्रों में विभिन्‍न विख्‍यात राष्‍ट्रीय और बहु-राष्‍ट्रीय कंपनियों और संगठनों के साथ दीर्घावधि आधार पर साझेदारी रही है, बंगलादेश में व्‍यापार में गति लाने के लिए और बंगलादेश के क्‍लाइंटों/ग्राहकों से एनबीसीसी के लिए कार्यादेश प्राप्‍त करने के लिए समय के अनुसार सफलतापूर्वक चुनौतियों का सामना करने के लिए इसे समर्थ बनाने के लिए सहयोगी के रुप में कार्य करने के लिए व्‍यापार अन्‍वेषण ज्ञापन (एमओबीई) के संबंध में करार किया है।

अमोना ग्रुप एंड चाइना रेलवे इंजीनियरिंग कार्पोरेशन (एम) एसडीएन बीएचडी

एनबीसीसी ने नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन के आस-पास पुनर्विकास के लिए मलेशिया की संयुक्‍त उपक्रम कंपनी चाइना रेलवे इंजीनियरिंग कार्पोरेशन (एम) एसडीएन बीएचडी एंड अमोना ग्रुप के साथ व्‍यापार अन्‍वेषण ज्ञापन (एमओबीई) के संबंध में करार करके रणनीतिक साझेदारी का स्‍वरुप ग्रहण किया है। .
चाइना रेलवे इंजीनियरिंग कार्पोरेशन (एम) एसडीएन बीएचडी एक अति विशाल एकीकृत निर्माण समूह है जो अवसंरचना निर्माण, सर्वेक्षण, अभिकल्‍प और परामर्शी सेवाएं, इंजीनियरी उपकरण और कल-पुर्जे और संघटक विनिर्माण, संपदा विकास आदि से सम्‍बद्ध है और अमोना ग्रुप आफ कंपनी एक गतिशील मलेशियाई समूह है जिसके संपदा विकास और निर्माण, सामान्‍य व्‍यापार, दूरसंचार और प्रौद्योगिकियों एवं ऊर्जा क्षेत्रों में हित हैं।